सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bigg Boss 17 contestant list

 Bigg boss 17     contestant list

बिग बॉस सीजन 17 शुरू होने जा रहा है, सीजन 17 की शुरुआत 15 अक्टूबर से होने वाली है। जिसमे अभिनेता सलमान खान होस्ट करेंगे। कलर्स टीवी पर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे और शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित किया जाएगा।बिग बॉस फिल्मसिटी, गोरेगांव, मुंबई में सेट किया गया है।

आइए जानते हैं बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट के बारे में कुछ जानकारी

1.ankita lokhande



अंकिता लोखंडे एक हिंदी टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री है।
अंकिता लोखंडे ने अपने करियर की शुरुवात फेमस सीरियल "पवित्र रिश्ता" से की थी।अंकिता लोखंडे भारत में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले टेलीविजन अभिनेताओं में से एक, वह तीन स्वर्ण पुरस्कार, एक भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार और इंडियन टेली पुरस्कार प्रत्येक की प्राप्तकर्ता हैं।

2.Vicky jain




विकी जैन एक इंडियन बिजनेसमैन है।विकी जैन  टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के हसबैंड हैं

3.neil bhatt



नील भट्ट इंडियन टेलीविजन अभिनेता है। जिन्होंने कई सारे टीवी सीरियल में मुख्य भूमिका निभाई है। जैसे की "गुम है किसी के प्यार में", रूप-मर्द का नया स्वरूप।

4.aishwarya sharma



ऐश्वर्या शर्मा ने बी.टेक पूरा करने के बाद मनोरंजन उद्योग में एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। 2017 में, उन्होंने टेलीविजन धारावाहिक मेरी दुर्गा में एक प्रमुख भूमिका के साथ उद्योग में अपनी पहली सफलता हासिल की। हाल ही में उन्होंने खतरों का खिलाड़ी सीजन 13 किया है, जो रियलिटी शो है।

5.munawwar faruqi 



मुनव्वर फारूकी एक गुजराती स्टैंड-अप कॉमेडियन है। 
जो की मुंबई के डोंगरी इलाके में रहते है। मुनव्वर फारूकी लॉकअप सीजन 1 के विजेता है। जो की ऑल्ट बालाजी और एमएक्स ऑनलाइन  जैसे ओटीटी चैनल पर प्रसारित किया गया था।

6.manasvi mamgai 



Manasvi mamgai एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है।जिन्होंने फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2010 का किताब जीता था।उन्होंने पहले मिस इंडिया टूरिज्म इंटरनेशनल और मिस टूरिज्म इंटरनेशनल 2008 का खिताब जीता था। 2016 में, मनस्वी रिपब्लिकन हिंदू गठबंधन में भारतीय राजदूत बनीं।

7.anurag dobhal 



अनुराग डोभाल एक यूट्यूबर है। जिन्हे लोग "motovlogger" और "UK 07 RIDER" के नाम से भी जानते है।

8.mannara chopra 



मन्नारा चोपड़ा इंडियन अभिनेत्री और मॉडल है। जिन्होंने अधिकतर तेलुगु फिल्मों में काम किया है,साथ साथ कई सारी हिंदी और तमिल फिल्मों में भी देखी जा चुकी है। मन्नरा चोपड़ा बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा की कजन सिस्टर है। मन्नारा चोपड़ा ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म "जिद" से किया था।

9.sunny arya 



सनी आर्य एक यूट्यूबर, कॉमेडियन और एक्टर हैं। उनके यूट्यूब चैनल का नाम "तहलका प्रैंक" है। उन्होंने स्नातक की पढ़ाई पूरी की। वह बचपन से ही वास्तव में रचनात्मक हैं।

10.abhishek kumar 



अभिषेक कुमार एक भारतीय टीवी अभिनेता, यूट्यूबर और सोशल मीडिया प्रभावशाली व्यक्ति हैं जो कलर्स टीवी पर भारतीय टीवी नाटक उडारियां (2021) में अमरीक सिंह विर्क के रूप में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं।

11.isha malvia 



ईशा मालवीय एक  अभिनेत्री और मॉडल है।ईशा  मिस टीन इंडिया वर्ल्डवाइड 2019। मध्य प्रदेश में सबसे कम उम्र की फैशन मॉडल के रूप में जानी जाने वाली ईशा मालवीय ने उडारियां में अपने कार्यकाल के दौरान पहचान अर्जित की।ईशा  ने काफी कम उम्र में एक मॉडल के रूप में अपना सफर शुरू किया था।

12.jigna Vora



जिग्ना वोरा एक पूर्व भारतीय पत्रकार हैं। उन पर पत्रकार ज्योतिर्मय डे की हत्या में संबंध रखने का झूठा आरोप लगाया गया था और उन पर मकोका के तहत मामला दर्ज किया गया था। उनके जीवनी संबंधी संस्मरण बिहाइंड बार्स इन बायकुला: माई डेज़ इन प्रिज़न ने 2023 नेटफ्लिक्स सीरीज़ स्कूप को प्रेरित किया। वह अब टैरो रीडिंग और ज्योतिष का अभ्यास करती है। 

टिप्पणियाँ