सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

TV ACTORS WHO REJECTED ABHIMANYU ROLE IN YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI

TV  ACTORS WHO REJECTED ABHIMANYU ROLE IN YEH RISHTA KYA KEHLATA HAI 

वैसे तो यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में हर्षद चोपड़ा (अभिमन्यु) और प्रणाली राठोड़ (अक्षरा) की जोड़ी काफी पसंद आ रही है। पर सीरियल में अभिमन्यु के रोल के लिए पहले कई एक्टर्स को अप्रोच किया गया था। 

आइए जानते है की वो कोनसे ऐसे एक्टर्स है जिन्होंने अभिमन्यु का किरदार निभाने से मना किया।

1.KUSHAL TANDON


कुशाल टंडन एक भारतीय मॉडल और अभिनेता हैं, जिन्हें एक हजारों में मेरी बहना है में विराट सिंह वाड्रा और बेहद में अर्जुन शर्मा की भूमिका के लिए जाना जाता है, उन्होंने नच बलिए बिग बॉस और खतरों में भी भाग लिया था।

2.KARAN SINGH GROVER

करण सिंह ग्रोवर  एक भारतीय मॉडल और अभिनेता हैं जिन्हें दिल मिल गए में डॉ. अरमान मलिक और कुबूल है में असद अहमद खान के रूप में उनके काम के लिए जाना जाता है। उन्होंने अलोन और हेट स्टोरी 3 जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय किया है। ग्रोवर ने कसौटी जिंदगी की 2 के साथ मिस्टर ऋषभ बजाज के रूप में टेलीविजन पर वापसी की .ग्रोवर ने बॉस: बाप ऑफ स्पेशल सर्विसेज के साथ अपना डिजिटल डेब्यू भी किया। वह एक्शन-थ्रिलर वेब श्रृंखला डेंजरस में दिखाई दिए। वह वेब सीरीज़ क़ुबूल है 2.0 में दिखाई दिए।

3.SHIVIN NARANG

शिविन नारंग  एक भारतीय अभिनेता जो हिंदी टेलीविजन में काम करते हैं।उन्होंने  युवराज सिंह की भूमिका निभाते हुए सुवरीन गुग्गल - टॉपर ऑफ द ईयर के साथ अपने अभिनय की शुरुआत की। नारंग को सोनी टीवी की रोमांटिक-थ्रिलर बेहद 2 ( में रुद्र रॉय के किरदार के लिए जाना जाता है। [3][ 4][5] 2020 में, उन्होंने फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 10 में भाग लिया।

4.RAVI DUBEY

रवि दुबे एक भारतीय अभिनेता, मॉडल, टेलीविजन प्रस्तोता और निर्माता हैं।उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत में स्त्री तेरी कहानी शो से की और इसके बाद डोली सजा के और यहां के हम सिकंदर  जैसे शो में भूमिकाएँ निभाईं, इसके बाद उन्होंने पारिवारिक ड्रामा शो सास बिना ससुराल और में अभिनय किया। जमाई राजा जिसने उन्हें भारतीय टेलीविजन उद्योग के सबसे लोकप्रिय और अग्रणी अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया। उन्होंने रियलिटी शो नच बलिए 5 और फियर फैक्टर में भी भाग लिया।


टिप्पणियाँ