सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

7 best horror movies in india available on YouTube

 7 best horror movies in india which is available on YouTube in hindi 

अक्सर ऑडियंस को मारधाड़ वाली  एक्शन थ्रिलर या कॉमेडी, रोमांटिक फिल्मे पसंद आती है, जिसे ऑडियंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है। पर आज आपको बताएंगे इंडिया की 7 ऐसी हॉरर फिल्में जिसे देख कर आपको रूह कांप जाएगी। जिसे आप मुफ्त में यूट्यूब पर देख सकते हो।


  1. 100 days (YouTube) 
                                                100 days (1991) 

100 डेज़ 1991 की भारतीय हिंदी भाषा की मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है,  यह फिल्म एक रहस्य थ्रिलर है जो एक्स्ट्रासेंसरी धारणा वाली एक महिला के जीवन की घटनाओं पर आधारित है। जिसमे जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामियाब रही थी, इस फिल्म को आप यूट्यूब पर मुफ्त में अवेलेबल है।

2. Phoonk 
                                                 Phoonk (2008)

2008 में रिलीज हुई किच्चा सुदीप स्टारर तमिल फिल्म फूंक इतनी डरावनी फिल्म थी के इसके डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने इंटरव्यू में कहां था की अगर कोई इस फिल्म को खाली थिएटर मे देखेगा तो मैं उसे 5 लाख रुपए का दूंगा। फिल्म यूट्यूब पर मुफ्त में अवेलेबल है।

3.raat 
                                                     Raat (1992) 

1991 में आयी फिल्म रात एक  हॉरर फिक्शन ड्रामा मूवी थी,जिसमे एक्ट्रेस रेवती मेनन ने मुख्य भूमिका निभाई थी। राम गोपाल वर्मा के निर्देशन में बनी ये हॉरर फिल्म आपको यूट्यूब पर मुफ्त में देखने को मिलेगी।

4.Raaz 
                                                    Raaz (2002) 

2002 में बनी हॉरर फिल्म राज ने सिनेमाघरों में बैठे दर्शको के पसीने छुड़वा दिए थे, पर ये फिल्म दर्शको को काफी पसंद आई थी। फिल्म में बिपाशा बासु ने अपनी एक्टिंग से दर्शको के दिलो में एक अलग छाप छोड़ी थी। 

5. Darna mana hai 
                                               Darna mana hai (2002) 

2002 में बनी मल्टी स्टारर फिल्म सीरीज डरना मना है  राम गोपाल वर्मा, प्रवाल रमन, मनीष गुप्ता, साजिद खान, जे. डी. चक्रवर्ती द्वारा निर्देशित ये सीरीज बॉक्स आफिस पर उतनी सफल नहीं हो पाई ,पर इसकी कहानी काफी रोमांचक और डरावनी है। 

6.Bhoot 
                                                   Bhoot (2003) 

2003 में बनी राम गोपाल वर्मा निर्देशित मूवी भूत हॉरर सिचुएशन थ्रिलर फिल्म थी जिसमे अजय देवगन लीड रोल में दिखाई दिए थे 

7.1920


      
   1920 (2008)

2008 में बनी विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म 1920 हॉरर थ्रिलर फिल्म है। फिल्म में अदाह शर्मा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। 

टिप्पणियाँ