सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Big boss season 17 finale

  Munawar faruqui wins, Big boss season 17 finale.report


सलमान खान होस्टेड शो बिग बॉस सीजन 17 अब खत्म हो चुका है, 28 जनवरी 2024 को हुए बिग बॉस सीजन 17 के फिनाले का रिजल्ट आया है की टॉप 5 कंटेस्टेंट मुन्नवर फारूकी, अभिषेक कुमार, अरुण माशेट्टी, मन्नारा चोपड़ा,और अंकिता लोखंडे थे। शो का फिनाले एपिसोड शाम 06 बजे से रात 12 बजे तक रखा गया था जिसमे बिग बॉस सीजन 17 के सभी एविक्टेड कंटेस्टेंट को भी बुलाया गया। सिवाए 2 कंटेस्टेंट के अनुराग डोभाल aka (UK07RIDER) और फिरोजा खान aka (khanzadi)। शाम 6 बजे शुरू हुए बिग बॉस सीजन फिनाले में काफी सारे चीफ गेस्ट्स को भी बुलाया गया। जैसे की हर्ष लिंबाचिया,भारती सिंघ, कृष्ण अभिषेक और और सुदेश लहरी। फिर रात 9 बजे बिग बॉस के होस्ट सलमान खान की एंट्री हुई और फिनाले एपिसोड की नॉमिनेशन प्रक्रिया शुरू हुई। और टॉप 5 में से टॉप 2 चुन कर उन टॉप 2 से विनर अनाउंस किया गया।



बिग बॉस सीजन 17 विनर बने मुन्नवर फारूकी 

टॉप 2 कंटेस्टेंट मुन्नवर फारूकी और अभिषेक कुमार थे। और आखिरकार मुन्नवर फारूकी के चाहने वाले उनके फैंस ने उन्हें बिग बॉस सीजन 17 जीता कर उन्हे इस सीजन का विजेता बना ही दिया। दिल,दिमाग और दम के अनुसार खेला जाने वाला शो मुन्नवर ने अपने नाम किया, और साथ ही जीत की रकम 50 लाख रुपए, और एक चमचमाती ब्रैंड न्यू क्रेटा गाड़ी मिली। 
आज बिग बॉस सीजन 17 का फिनाले है, और आन ही मुन्नवर फारूकी का जन्मदिन भी है। तो आज मुन्नवर फारूकी के फैंस और उनके परिवार वालों में डबल खुशी का मौका मिल गया है।



टिप्पणियाँ