सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

SHAITAN Ajay Devgn upcoming movie

 'SHAITAN AA RAHA HAI' Ajay Devgn new movie
SHAITAN POSTER

अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म सिंघम अगेन को लेकर काफी दिनों से चर्चा में है। सिंघम अगेन मल्टी स्टारर फिल्म है, जिसमे अजय देवगन के साथ आर्जुन कपूर, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण भी कैमियो अपीयरेंस देते नजर आयेंगे। फिल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज होने वाली है। पर उससे पहले अजय देवगन ने अपनी एक और फिल्म शैतान का ऐलान किया है। 

अजय देवगन की नेक्स्ट फिल्म शैतान की रिलीज डेट अनाउंस हो गई है। अजय देवगन ने अपने X (Twitter) पर शैतान का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा करते हुए फिल्म की रिलीज डेट अनाउंस कर दी है। निर्देशक विकास बहल के निर्देशन में बनी ये फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। अजय देवगन की इस फिल्म में साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका और एक्टर आर माधवन भी इंपोर्टेंट किरदार प्ले करते नजर आएंगे। 

शैतान एक सस्पेंस और थ्रिलर से भरी एक हॉरर फिल्म है. इसमें इंडिया में किस तरह से काला जादू होता है और कैसे उसका असर होता है इसके बारे में दिखाया जाएगा. फिल्म जियो स्टूडियो, देवगन फिल्म और पेनारोमे स्टूडियो के बेनर तले बनाई जा रही है. इस फिल्म को अजय देवगन ही प्रोड्यूस कर रहे हैं. वहीं, फिल्म को कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक डायरेक्ट कर रहे हैं.



टिप्पणियाँ