सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Alia to play SRK's Pathaan's protege in her upcoming YRF Spy Universe film?

Alia to play SRK's Pathaan's protege in her upcoming YRF Spy film?



YRF स्पाई यूनिवर्स की अपकमिंग आलिया भट्ट स्टारर फिल्म में शाह रुख खान का कैमियो अपीयरेंस होने वाला है। 

आलिया भट्ट और शरवरी वाघ की अपकमिंग स्पाई फिल्म में शाह रुख खान को आलिया भट्ट के गुरु के रूप में दिखाया जायेगा। 

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, YRF स्पाई यूनिवर्स में आलिया भट्ट और शर्वरी वाघ की आने वाली फिल्म बॉलीवुड की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। कुछ सोर्सेज से पता चला है कि फिल्म में आलिया के किरदार का शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' से कनेक्शन हो सकता है।

  कथित तौर पर, आलिया भट्ट को YRF स्पाई यूनिवर्स में उनकी आगामी जासूसी फिल्म में पठान की शिष्या के रूप में देखा जा सकता है।

 रिपोर्ट से पता चलता है कि आलिया की फिल्म के निर्माता, जिसमें शरवरी वाघ भी हैं, पठान के साथ संबंध बनाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए कई विचारों पर चर्चा की जा रही है और उनमें से एक है आलिया और शारवरी के किरदारों को पठान के आश्रितों के रूप में दिखाना। 

 अगर ऐसा होता है, तो हम आलिया भट्ट-शार्वरी वाघ अभिनीत फिल्म में भी पठान के कैमियो की उम्मीद कर सकते हैं जो फिल्म के मनोरंजन कारक को दूसरे स्तर पर ले जाएगा। 

अगर ऐसा होता है तो ये आलिया भट्ट और शाह रुख खान की साथ में  दूसरी फिल्म होगी, जिसमे शाह रुख खान और आलिया भट्ट साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। इससे पहले 2016 में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा फिल्म डियर जिंदगी में साथ काम कर चुके हैं। 


टिप्पणियाँ