सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Sandeep Reddy vanga controversies

 Animal movie controversies report 





लल्लनटॉप सिनेमा के अनुसार, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल को लेकर आए दिन बहस हो रही है। पब्लिक,अभिनेता और यहां तक कि क्रिकेटर्स ने भी अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी है। 

कुछ दिनों पहले सुपर स्टार शाह रुख खान ने भी इशारों इशारों में  फिल्म एनिमल पर अपना रिएक्शन दिए है, और कहा है- 
कि अगर उन्होंने कभी भी कोई नेगेटिव किरदार निभाया है तो ये सुनिश्चित किया है, के उस किरदार की कुत्ते जैसी मौत होनी चाहिए।

इसपर संदीप रेड्डी वांगा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है, 
यूट्यूबर सिद्धार्थ कनन के साथ हुई बातचीत के दौरान संदीप रेड्डी वांगा ने बिना नाम लिए शाह रुख खान के बयान पर कमेंट किया जब उनसे पूछा गया कि रणबीर के कैरेक्टर को इतना ग्लोरिफाई क्यों किया गया जब की वो लास्ट में सब कुछ खो देता है। 

तब संदीप रेड्डी वांगा ने जवाब दिया और कहा -- लोगों को लगता है कि लास्ट में हीरो एक लेक्चर देता है. जहां वो अपनी गलती स्वीकार करता है कि मेरे से ये-ये गलत काम हुए. हमें कुत्ते की मौत मारना चाहिए. तब लोगों को लगता है कि इसके साथ अच्छा हुआ. तो आप ये करके सामने वाले को सैटिस्फाई कर रहे हैं. नॉर्मल लोगों को तो छोड़िए बड़े-बड़े एक्टर्स तक को ये चीज़ समझ नहीं आती."


संदीप रेड्डी वांगा के इस बात के बाद ये तो साफ हो गया है कि उन्होंने शाह रुख खान का नाम लिए बगैर उन्हें एक करारा जवाब दिया है। संदीप रेड्डी ने सिर्फ शाह रुख खान ही नहीं बल्कि इससे पहले भी काफी लोगो को जवाब दिया है जैसे की जावेद अख्तर, कंगना राणावत, किरण राव ई. 

संदीप रेड्डी वांगा ने जावेद अख्तर को जवाब देते हुए कहा कि वो अपने लड़के फरहान अख़्तर का काम क्यों नहीं देखते, फरहान के मिर्जापुर सीरीज में दुनियाभर की गालियां है, मारधाड़ है ये देखकर जावेद साहब अपने बेटे को क्यों नहीं समझाते।

इसके अलावा किरण राव ने भी इस फिल्म में औरतों के रिप्रेजेंटेटिव के बारे में बात की थी तब संदीप रेड्डी वांगा ने आमिर ख़ान की एक्स वाइफ किरण राव को भी जवाब देते हुए कहा कि - आप अपने एक्स हसबैंड आमिर खान के पिछले कामों को देखिए और फिर दूसरों के काम पर बात कीजिए।








टिप्पणियाँ