सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bhool bhulaiyaa 3

भूल भुलैया 3 में होंगे अक्षय कुमार और कार्तिक आर्यन?

"Bhool bhulaiyaa 3" on floor 

साल 2022 में आई कार्तिक आर्यन स्टारर भूल भुलैया 2 ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया, बस कमी खली विद्या बालन कि, अब मेकर्स ने अनाउंस किया है कि भूल भुलैया के तीसरे पार्ट से विद्या बालन भी जुड़ चुकी है। डायरेक्टर अनीज बज्मी ने इस बात को कन्फर्म किया है कि भूल भुलैया 3 में विद्या बालन नजर आएंगी। 

अब बस देखना ये है की क्या, कार्तिक आर्यन और विद्या बालन के साथ अक्षय कुमार भी इस फिल्म में होंगे या नहीं। 

Zoom.com से इंटरव्यू के दौरान जब अनीज बज्मी से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा-"नहीं, अक्षय कुमार फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे. मैं उनके साथ काम करना चाहता हूं मगर दुर्भाग्य से मुझे ऐसी कोई स्क्रिप्ट नहीं मिल रही जिसे लेकर मैं उनके साथ काम कर सकूं. फ्यूचर में हो सकता है मैं उनके साथ काम करूं. मगर 'भूल भुलैया 3' में नहीं"। 

इसके बाद जब विद्या बालन के भूल भुलैया 3 में होने पर जब उनसे सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब में कहां - "विद्या बालन मेरी फिल्म में काम करने को तैयार हुई हैं. जिसके लिए मैं उनका शुक्रगुजार हूं. मुझे याद है जब मैंने उन्हें कॉल किया था और उन्होंने मुझे हां कहने में बिल्कुल भी समय नहीं लिया था. मुझे नहीं पता क्यों, लेकिन मैं उनके इस उदार भाव को कभी भूल नहीं पाऊंगा. ये सब शुरुआती बातें थीं और देखिए अब हम फिल्म की शूटिंग करने के लिए भी तैयार हैं."

फिल्म भूल भुलैया में विद्या बालन ने मंजुलिका का किरदार निभाया था, जो लोगो को काफी पसंद आया था। इसके बाद भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ तब्बू और कियारा अडवाणी लीड रोल में दिखाई दिए थे। तब्बू को भूल भुलैया 3 भी ऑफर की गई थी। लेकिन उन्होंने फिल्म करने से मना कर दिया। 

फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगी। तो वहीं माधुरी दीक्षित के भी इस फिल्म से जुड़े होने की खबरे सामने आई है। बताया जा रहा हैं कि माधुरी दीक्षित इस फिल्म में भूतनी का किरदार निभाते नजर आएंगी। इस फिल्म में रूह बाबा के सामने इस बार दो भूतनिया नजर आएंगी। विद्या बालन और माधुरी दीक्षित। 

अब देखना होगा कि कार्तिक आर्यन, विद्या बालन, माधुरी दीक्षित के साथ और कौन कौनसे नए नाम इस फिल्म के साथ जोड़े जाते है। 


टिप्पणियाँ