सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Salman Khan Atlee kumar in dabang 4 spin-off

Salman Khan और Atlee की मीटिंग हो चुकी है, सलमान इस फिल्म को पैन-इंडिया फ्रैंचाइजी बनाना चाहते हैं। 


सलमान खान दबंग फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाना चाहते हैं। दबंग 3 के फ्लॉप होने के बाद भी वह दबंग 4 बनाना चाहते हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने जवान फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार को अप्रोच किया हैं। बीते कुछ समय में एटली सलमान खान और अरबाज खान के साथ कई मीटिंग्स कर चुके है। 

सलमान खान दबंग फ्रेंचाइजी को पैन इंडिया फ्रेंचाइजी बनाना चाहते हैं इसलिए वे चाहते है की इस फिल्म में कोई साउथ इंडियन डायरेक्टर हो, इसी कारण उन्होंने एटली कुमार को अप्रोच किया है। दबंग 3 को भी प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया था वह भी साउथ से ही आते है। 

एटली दबंग 4 की स्क्रिप्ट लिखेंगे, पर वे इस फिल्म को डीरेक्ट नही करेंगे। पर वे इस फिल्म को सलमान खान के साथ मिल कर प्रोड्यूस कर सकते हैं। वो इस फिल्म के साथ क्रिएटिव तौर पर भी जुड़े रहेंगे। 

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक दबंग 4 में दबंग का स्पिन ऑफ प्लान किया जा रहा है। मतलब इसमें फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने के बजाए उसे पीछे ले जाया जाएगा। 

सलमान चाहते है की वह चुलबुल पाण्डेय के कैरेक्टर को नए अंदाज में पेश करे, इसलिए दबंग स्पिन ऑफ प्लान किया जा रहा हैं।

इससे पहले तिग्मांशु धूलिया को दबंग 4 की स्क्रिप्ट लिखने का जिम्मा सौंपा गया था। जिसमे चुलबुल पाण्डेय को पुलिस की नौकरी से हटा कर राजनीति के तरफ खींचा जाए। तिग्मांशु धूलिया ने ऐसी एक स्क्रिप्ट लिख कर सलमान खान और अरबाज खान को सुनाई भी थी पर ये बात सलमान खान को कुछ जमी नही, इसलिए ये फिल्म नहीं बन सकी। 

इसके अलावा सलमान खान द बुल में भी नजर आयेंगे जो उनकी पहली बायोपिक फिल्म होगी। इंडियन आर्मी पर बेस्ड इस फिल्म में सलमान खान ब्रिगेडियर फारूक बलसारा का रोल प्ले करेंगे। फरवरी से इस फिल्म की शूटिंग चालू होने वाली थी, पर इंडिया और मालदीव के बीच में आए तनाव के वजह से फिल्म को डिले कर दिया गया है। इस फिल्म को कारण जोहर प्रोड्यूस करेंगे। और शेरशाह के डायरेक्टर विष्णु वर्धन फिल्म को डायरेक्ट करेंगे।

टिप्पणियाँ