सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Emran Hashmi in gudachari 2

 Emran Hashmi in "gudachari 2"






जैकी श्रॉफ और संजय दत्त के साउथ में ऍस अ विलेन काम करने के बाद अब इमरान हाशमी भी अपना साउथ डेब्यू करने जा रहे है। वो भी एस अ विलेन। 

फिल्म टाइगर 3 के बाद इमरान हाशमी अदीवी शेष स्टारर गुड़ाचारी 2 में नजर आएंगे। बताया जा रहा है की इमरान हाशमी द्वारा किए गए टाइगर 3 में विलेन वाले काम से गोदाचारी 2 के मेकर काफी प्रभावित हुए इसलिए वह उन्हें गुड़ाचारी 2 में लेना चाहते है। गुड़ाचारी 2 पहली फिल्म गुड़ाचारी का ही सीक्वल होने वाली है। 

फिल्म 'गुडाचारी' ने 2018 में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था। ये एक स्पाई थ्रिलर फिल्म थी। इस फिल्म में अभिनेता अदिवी शेष मुख्य भूमिका में थे। इस पैन इंडिया फिल्म की सफलता के बाद दर्शकों ने निर्माताओं से दूसरे पार्ट बनाने की मांग उठाई, जिसके बाद निर्माताओं ने इसका दूसरा पार्ट बनाने की घोषणा की। बता दें कि 'जी2' फिल्म की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां गुडाचारी ने कहानी छोड़ी थी, जिसमें गोपी उर्फ एजेंट 116 बर्फीले इलाके में दुश्मन का सामना करेगा। जासूसी थ्रिलर के पहले लुक में अदिवी शेष को एक्शन से भरपूर अवतार में देखा गया और प्रशंसकों द्वारा इसे खूब सराहा गया।

बीते दिनों इमरान हाश्मी के रणवीर सिंह स्टारर फिल्म डॉन 3 में भी विलेन का किरदार निभा सकते हैं, इसका कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी तक नही हुआ है। 

और इसके अलावा सुपर स्टार पवन कल्याण स्टारर "ओ जी" में भी विलेन का किरदार निभाते नजर आयेंगे। जो की 27 सितंबर 2024 को सिनेमा हॉल में रिलीज की जाएगी








टिप्पणियाँ