सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Pathan 2 confirmed

 SRK's next is pathan 2 confirmed 
Pathan 2 confirmed 

शाह रुख खान की अगली फिल्म का अनाउंसमेंट हो गया है। 

फिल्म पठान से शाह रुख खान ने अपना कमबैक किया था, जनवरी 2023 में आयि फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया था। फिल्म ने इंडिया में ₹543.93 करोड़ और वर्ल्ड वाइड कलेक्शन ₹1050 करोड़ का बिजनेस किया था। और इसिके साथ फिल्म पठान ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म बनी थी। 

फिल्म में शाह रुख खान के साथ दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में नजर आयी थी। जॉन अब्राहम ने पठान में विलेन का किरदार निभाया था। और सलमान खान का भी एक गेस्ट अपीयरेंस हमें इस फिल्म में देखने को मिला था। 
2023 में शाह रुख खान कि पठान के अलावा दो और फिल्में रिलीज हुई थी, जवान और डंकी।

पठान, जवान और डंकी के रिलीज होने के बाद सभी एसआरके फैंस का यही सवाल था कि अब शाह रुख खान नेक्स्ट फिल्म कौनसी करेंगे। 

फैंस का इंतजार खत्म हुआ, शाह रुख खान की नेक्स्ट फिल्म का अनाउंसमेंट हो गया है। शाह रुख खान अपनी 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल बनाना चाहते हैं। 

मौजूदा रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म डंकी के बाद शाह रुख खान और आदित्य चोपड़ा पठान 2 कि स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि पठान 2 स्पाई यूनिवर्स की आठवीं फिल्म होगी। 

सबको लग रहा था की पहले टाइगर वर्सेज पठान रिलीज होगी फिर पठान 2 का नंबर आयेगा। पर पिंकवीला की रिपोर्ट के मुताबिक पहले पठान 2 रिलीज होगी, जिसमे टाइगर वर्सेज पठान की स्क्रिप्ट की नीव रखी जाएगी। 

स्पाई यूनिवर्स में अब तक 5 फिल्में रिलीज हो चुकी है। एक था टाईगर, टाइगर जिंदा है, वॉर, पठान, और टाइगर 3। 
फिल्म टाइगर 3 के बाद स्पाई यूनिवर्स में अगली दो फिल्में वॉर 2 और आलिया भट्ट और शर्वरी वाघ की अनटाइटल्ड फिल्म।

जबसे पठान 2 की न्यूज बाहर निकल कर आई है। तबसे फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है, फैंस इस फिल्म के लिए अभी से एक्साइटेड हैं। 

पठान 2 की शूटिंग दिसंबर 2024 से शुरू की जाएगी। फिल्म में सलमान खान का भी एक एक्सटेंडेड कैमियो होगा। 

टिप्पणियाँ