सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Salman Khan Sajid nadiadwala new movie

 Sajid nadiadwala and salman khan new big budget film


NEW UPCOMING  ACTION THRILLER 

सलमान खान और साजिद नाडियाडवाला दोबारा एक प्रोजेक्ट पर साथ में काम करने जा रहे हैं। इससे पहले ये दोनों 2014 में आयि फिल्म "किक" में एक साथ काम कर चुके हैं। अब ये दोनो एक एक्शन थ्रिलर फिल्म पर काम कर रहे है। इस फिल्म को ' ए आर मुरुगा डोस ' डीरेक्ट करेंगे। फिल्म की लैंडिंग कॉस्ट ₹400 करोड़ बताया जा रहा हैं। इस फिल्म को सलमान खान,साजिद नाडियाडवाला और ए आर मुरुगा डोस के करियर की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा हैं।

 पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार जब साजिद नाडियाडवाला और ए आर मुरूगा डोस फिल्म के सब्जेक्ट पर काम कर रहे थे तो उनके ज़हन में पहला नाम सलमान खान का था। तब साजिद नाडियाडवाला ने इस फिल्म को लेकर सलमान खान से बात की तो उन्होंने इस फिल्म को करने के लिए हामी भरी। फिल्म का शूट पुर्तगाल और कई यूरोपियन देशों में होगा, फिल्म का बजट ₹400 करोड़ बताया जा रहा हैं। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही स्टार्ट होने वाली है। इस साल 2024 में जो भी स्क्रिप्ट सलमान खान के पास आयि उनमें से सलमान खान को मुर्ग डोस वाली स्क्रिप्ट सबसे ज्यादा पसंद आयी। इस लिए उन्होंने इस फिल्म को प्रायोरिटी पर शूट करने का प्लान बनाया है।

लल्लन टॉप सिनेमा के अनुसार इस फिल्म का शूट इस साल गर्मियों में शुरू होगा। और इस फिल्म की शूटिंग इस साल के आखिर तक कंप्लीट हो जाएगी। इसे अगले साल ईद 2025 पर रिलीज करने की प्लानिंग चल रही है।

मुरुगा डोस ने इससे पहले सलमान खान को "गजनी" के लिए अप्रोच किया था, पर उस समय सलमान खान उस फिल्म को किसी कारण कर न सके। आमिर ख़ान के साथ बनी फिल्म गजनी ने देश भर में ₹100 करोड़ रुपए की कमाई की।

इसके साथ ए आर मुरुगा डोस ने हिंदी में होलीडे और अकीरा जैसी फिल्में बनाई। इसके साथ साउथ सुपर स्टार विजय थलापथी का कैरियर बनाने का क्रेडिट भी मुरुगा डोस को जाता है। उन्होंने विजय के साथ कथ्थी और सरकार जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाई।

मुरूगा डोस और सलमान खान की यह पहली फिल्म है। सलमान खान द बुल नाम की फिल्म बनाने वाले थे पर इंडिया मालदीव के बीच में तनाव के कारण उस फिल्म को अभी रोक दिया है। रिपोट्स  में मुताबिक फिल्म की स्क्रिप्ट पर अभी काम किया जा रहा है। इसलिए फिल्म की शूटिंग की डेट्स को आगे बढ़ाया गया है। 

इसके अलावा सलमान खान और सूरज बड़जातिया भी एक बिग बजट फिल्म पर काम करने जा रहे हैं। मगर ये फिल्म "प्रेम की शादी" नही होगी। कुछ क्रिएटिव डिफरेंस के चलते फिल्म "प्रेम की शादी" को सलमान खान ने छोड़ दिया है।




टिप्पणियाँ