सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Srk cameo in yash's upcoming film

SRK extended cameo in rocking star yash's upcoming movie toxic


 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्में पठान और जवान के बाद फैंस को उनकी अपकमिंग प्रोजेक्ट का काफी बेसब्री से इंतजार है। और अब यह इंतजार शायद जल्द ही खत्म होने वाला है।

 संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाल्लाह के लिए शाह रुख खान को अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया है। अब शाह रुख खान ऐसी कोई फिल्म करना चाहते हैं, जो पहले कभी न की हो।

पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही थी, की  शाह रुख खान और केजीएफ़ स्टार यश एकसाथ एक फिल्म में काम करेंगे। अब खबर आयी है कि, सुपरस्टार शाह रुख खान यश की अपकमिंग फिल्म टॉक्सिक में एक एक्सटेंडेड कैमियो करते नजर आ सकते है। फिल्म टॉक्सिक के मेकर्स की तरफ से अप्रोच करने पर शाह रुख खान ने कहा है की वह अपना फैसला पंधरा दिन में बताएंगे।
 
 

फिल्म ' toxic' में रॉकिंग स्टार यश के साथ करीना कपूर खान फीमेल लीड में नजर आएंगी। फिल्म का डायरेक्शन गीतू मोहनदास करेंगी। फिल्म 2025 में रिलीज होगी।

आपको बता दे की ऐसा पहली बार नहीं हुआ है की शाह रुख खान को पहली बार किसी पैन इंडिया फिल्म के लिए अप्रोच किया गया, इससे पहले भी काफी सारी फिल्मों में स्पेशल अपीयरेंस के लिए शाह रुख खान को अप्रोच किया गया ही। जैसे की तमिल फिल्मों के सुपर स्टार रजनीकांत सर की अपकमिंग फिल्म thalaivar 171 के लिए भी एसआरके को अप्रोच किया गया लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने ने मना कर दिया।


टिप्पणियाँ