सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Top 5 contestant of jhalak dikhlaja season 11

 'Top 5 contestant of jhalak dikhlaja season 11'




डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा सीजन' 11 अपने फिनाले की और बढ़ रहा है। सीजन का फिनाले 02 और 03 मार्च को रखा गया है। फिनाले रात 08 am को स्टार्ट होगा।  फिनाले दो दिन तक चलेगा, और फिर 03 मार्च को विनर अनाउंस कर दिया जाएगा। 

झलक दिखला जा के फिनाले वीक से पहले शिव ठाकरे शो से एलिमिनेट हो गए हैं। 22 मार्च के पब्लिक वोटिंग के आधार पर शिव ठाकरे को एलिमिनेट कर दिया गया है। 

 अब शो के टॉप 5 अदरीजा सिन्हा, शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, श्री रामा चंद्र और धनश्री वर्मा है। अब देखना यह है कि इनमे से कौन होगा टॉप 2 और कौन बनता है विनर। 

Top 5 contestant list


Adrija sinha

अदरीजा सिन्हा - अद्रिजा सिन्हा एक भारतीय अभिनेत्री और नर्तकी हैं। वह हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज में अपने काम के लिए जानी जाती हैं। 2023 में, और फिर वह डांस रियलिटी टीवी शो 'झलक दिखला जा' के सीजन 11 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दीं। 

Shoeb Ibrahim 


शोएब इब्राहिम - शोएब इब्राहिम एक भारतीय अभिनेता हैं जो हिंदी टेलीविजन में काम करते हैं। उन्हें कलर्स टीवी के शो ससुराल सिमर का में प्रेम भारद्वाज, स्टार भारत के अजूनी में राजवीर सिंह की भूमिका के लिए जाना जाता है। 2017 में उन्होंने स्टार प्लस के डांस रियलिटी शो नच बलिए 8 में हिस्सा लिया था।

Manisha rani


मनीषा रानी - एक सोशल मीडिया हस्ती हैं। उन्हें 2023 में रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 2 में भाग लेने के लिए जाना जाता है , जहां वह दूसरी रनर-अप रहीं।

ShreeRama chandra


श्री रामा चंद्र - श्रीराम चंद्र मैनामपति एक भारतीय पार्श्व गायक और अभिनेता हैं जो तेलुगु सिनेमा, बॉलीवुड और टेलीविजन में अपने काम के लिए जाने जाते हैं। वह म्यूजिक रियलिटी शो इंडियन आइडल के पांचवें सीजन के विजेता हैं। उन्होंने 2008 में तेलुगु में पार्श्व गायक के रूप में अपना करियर शुरू किया।

Dhanashree verma (chahal)

नश्री वर्मा - भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल की पत्नी है। कोरियोग्राफर, डांसर और YouTuber हैं। धनश्री को उनके फ्यूजन नृत्य प्रदर्शन के लिए जाना जाता है जो पारंपरिक भारतीय नृत्य रूपों को समकालीन शैलियों के साथ मिश्रित करता है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर, विशेष रूप से यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर, जहां वह अपने डांस वीडियो, ट्यूटोरियल और वीलॉग साझा करती हैं, बड़े पैमाने पर फॉलोअर्स हासिल कर लिए हैं।

वोटिंग के आधार पर मनीषा रानी को सबसे ज्यादा पसंद किया गया है और सबसे ज्यादा वोट्स भी मनीषा रानी को ही मिले है। 

टिप्पणियाँ