सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Bhool bhulaiyaa 3 shooting start

 Bhool bhulaiyaa 3 shooting start tomorrow 

Bhool bhulaiyaa 3 


बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित कोई सालों से फिल्मों में कम दिखाई दे रही हैं। बीते साल माधुरी एक भी फिल्म में नहीं दिखी हैं।
 इन दिनों फिल्मों में कम दिखाई देने वाली माधुरी कल से यानी 9 मार्च से कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म की शुटिंग करनेवाली हैं।
 खबरों के मुताबिक कार्तिक आर्यन की सुपरहिट फिल्म 'भूल भुलैया 2' का सिक्वल 'भूल भुलैया 3' की शुटिंग कल से यानी 9 मार्च से शुरू होनेवाली हैं। 'भूल भुलैया 3' फिल्म का इंतजार फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। 

इस फिल्म को लेकर लगातार खबरें आ रही हैं। हाल ही में फिल्म की हीरोइन की भी घोषणा हुई हैं। फिल्म में हीरोइन के रोल में 'एनिमल' फिल्म की तृप्ति डिमरी दिखाई देने वाली हैं।

 हीरोइन की घोषणा होने के बाद अब इस फिल्म की शुटिंग शुरू होने जा रही हैं। रिपोर्ट के मुताबिक अनीस बज्मी के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का शुटिंग 9 मार्च से मुम्बई में शुरू होगी। मुम्बई में सात दिन फिल्म की शुटिंग होगी। कहा जा रहा हैं कि इस दौरान कार्तिक आर्यन के साथ माधुरी दीक्षित और विद्या बालन भी फिल्म का शुटिंग करेंगी। 

बता दे कार्तिक आर्यन की इस फिल्म में भूतनी मंजुलिका के किरदार में दिखेंगी विद्या बालन। कहा जा रहा हैं कि इसबार दो भूतनी फिल्म में होगी और दुसरी भूतनी का किरदार माधुरी दीक्षित निभाने वाली हैं।

टिप्पणियाँ