सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Jennifer wins sexual harrasment case against producer asit modi

Jennifer mistry wins sexual harrasment case against producer asit modi


भारत के मोस्ट पॉपुलर सीरियल में से एक "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" जो सोनी सब पर प्रसारित होता है। शो बच्चो से लेकर बड़ों के बीच में भी काफी पॉपुलर है, इसके मिम्स अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते है। 

शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का केस फाइल हुआ था। जिसमे उनकी हार हुई, और अब उन्हें...

दरअसल शो में मिसेज रोशन सिंह सोढी का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री जेनिफर मिस्ट्री ने शो को बीचमे ही छोड़ दिया और उसकी वजह बताई की निर्माता असित कुमार मोदी उन्हे सेक्सुअली हरास करना चाहते थे। उन्होंने असित कुमार मोदी पर केस किया था और अब उनकी उस केस में जीत हुई है। 

जेनिफर मिस्त्री ने असित कुमार मोदी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस जीत लिया है। अभिनेत्री ने मंगलवार को इसकी पुष्टि की और बताया कि अदालत का फैसला 15 फरवरी, 2024 को ही आ गया था। पर उन्हे बताने से मना किया गया था। अब मोदी को मिस्त्री का बकाया चुकाने के लिए कहा गया है। कोर्ट ने प्रोड्यूसर को जेनिफर को मुआवजे के तौर पर 5 लाख रुपये देने को भी कहा है।

“असित कुमार मोदी को मुझे मेरी देय राशि और जानबूझकर मेरा भुगतान रोकने के लिए अतिरिक्त मुआवजा देने का आदेश दिया गया है, जो कुल मिलाकर लगभग 25-30 लाख रुपये है। उत्पीड़न के लिए श्री मोदी पर 5 लाख रुपये का अतिरिक्त जुर्माना लगाया गया है। जेनिफर मिस्त्री ने ई-टाइम्स को बताया, फैसला 15 फरवरी 2024 को आया था, लेकिन मुझसे इसे मीडिया में साझा न करने के लिए कहा गया था।

टिप्पणियाँ