सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Mukesh khanna and ranveer singh controversy

 Shaktiman fame Mukesh khanna criticise ranveer singh for doing shaktiman film







छोटे पर्दे पर चर्चित शो शक्तिमान ' 90' के दशक के सबसे लोकप्रिय शोज में से एक हुआ करता था। शो में शक्तिमान के रोल में एक्टर मुकेश खन्ना नजर आते थे। शक्तिमान भारत का सबसे पहला सुपर हीरो था, अब इस किरदार को बड़े परदे पर लाने की तैयारी शुरू हो गई है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शक्तिमान फिल्म में रणवीर सिंह लीड रोल प्ले करेंगे। 

फिल्म शक्तिमान में रणवीर सिंह लीड रोल प्ले करने वाले है ये पता चलते हि मुकेश खन्ना गुस्सा हो गए है, और रणवीर सिंह को काफी क्रिटिसाइज कर रहे है।

पूरी जानकारी : 


दरअसल रणवीर सिंह को शक्तिमान के रोल के लिए कास्ट करने कि अफवाओं को लेकर मुकेश खन्ना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है, 
उन्होंने पोस्ट में लिखा - ( 'पूरा सोशल मीडिया इस अफवाह से भरा हुआ था कि रणवीर सिंह शक्तिमान का रोल करने वाले हैं। मैं चुप रहा... लेकिन जब चैनलों ने भी एलान करना शुरू कर दिया कि रणवीर साइन हो गया है तो मुझे मुंह खोलना पड़ा. ऐसी इमेज वाला व्यक्ति कितना भी बड़ा स्टार क्यों न हो शक्तिमान नहीं बन सकता। मैं इस कास्टिंग के खिलाफ हूं।')

न्यूड फोटोशूट कराने पर भी सवाल उठाए: 

दरअसल रणवीर सिंह ने कुछ समय पहले एक न्यूड फोटोशूट करवाया था, जिसमे उन्होंने कुछ भी नही पहना था, जिस पर काफी विवाद भी हुआ था। 
इस फोटोशूट को मुकेश खन्ना ने बचकाना और सही नही बताया। और कहा " तुम जाओ और अन्य देशों के सुपरहीरो की भूमिका तलाशो, जैसे कि फिनलैंड और स्पेन, और ऐसे फिल्में करो जिसमे तुम्हे हर तीसरे सीन  में न्यूड सीन करने को मिले। मैंने मेकर्स से भी कह दिया है कि आपका कॉम्पटिशन स्पाइडर-मैन और बैटमैन से नहीं है। अब शक्तिमान सिर्फ एक सुपरहीरो नहीं बल्कि टीचर भी है।'

टिप्पणियाँ