सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Prabhas's reaction on prithviraj sukumaran's next "Aadujeevitham the goat life" trailer

 Prabhas's reaction on prithviraj sukumaran's next  "Aadujeevitham the goat life" trailer 


Aadujeevitham - the goat life

साऊथ सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन इन दिनों 'आदुजीविथम-द गोट लाइफ' फिल्म के वजह से चर्चाओं में हैं। पृथ्वीराज के इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं, जिसे लोगों से जबरदस्त प्यार मिल रहा हैं। 

About movie

द गोट लाइफ एक आगामी सर्वाइवल ड्रामा फिल्म है, जिसे ब्लेसी द्वारा लिखित, निर्देशित और सह-निर्मित किया गया है। यह फिल्म एक अंतरराष्ट्रीय सह-निर्माण है जिसमें भारत और संयुक्त राज्य अमेरिका की कंपनियां शामिल हैं। यह बेन्यामिन के 2008 के मलयालम उपन्यास आदुजीविथम का रूपांतरण है, जो एक सच्ची घटना पर आधारित है।

इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन ने नजीब की भूमिका निभाई है, जो एक मलयाली आप्रवासी मजदूर है, जो खुद को सऊदी अरब के एक एकांत खेत में चरवाहे के रूप में गुलामी में मजबूर पाता है।

पृथ्वीराज सुकुमारन की फिल्म 'आदुजीविथम-द गोट लाइफ' सच्ची घटना पर आधारित हैं। फिल्म की कहानी बेन्यामिन के नॉवेल 'आदुजीविथम' पर आधारित है। 

पृथ्वीराज के इस नई फिल्म का ट्रेलर बीते शनिवार को रिलीज हुई हैं। ट्रेलर रिलीज के बाद फैंस सोशल मीडिया पर लगातार तारीफ कर रहे हैं। बड़े-बड़े फिल्म स्टार भी ट्रेलर के साथ-साथ सुकुमारन की भी तारीफ कर रहे हैं।

Prabhas's reaction on prithviraj sukumaran's next "Aadujeevitham the goat life" trailer 

 कुछ समय पहले साउथ सुपरस्टार प्रभास ने ट्रेलर की और पृथ्वीराज सुकुमारन की तारीफ करी हैं। प्रभास ने ट्रेलर देखकर रिलीज से पहले ही फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता दिया हैं। 

कुछ समय पहले प्रभास ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट करी हैं। स्टोरी में 'आदुजीविथम-द गोट लाइफ' का एक पोस्टर शेयर करके प्रभास ने लिखा कि "भाई पृथ्वीराज ये तुमने क्या किया है!!! मुझे यकीन नहीं हो रहा कि यह वही व्यक्ति है जिसने वरदराज मन्नार की भूमिका निभाई है। बधाई हो और शुभकामनाएँ, भाई। 'गोट लाइफ' का इंतजार कर रहा हूं। अच्छा होगा। ब्लॉकबस्टर लोड हो रहा है।"

यह फिल्म 2009 से ही विकास के चरम पर थी। 2008 में उपन्यास पढ़ने के बाद से ही ब्लेसी आदुजीविथम का रूपांतरण करना चाहते थे। पृथ्वीराज को उसी वर्ष कास्ट किया गया था। 2009 में, ब्लेसी ने बेन्यामिन के साथ समझौते पर हस्ताक्षर किए और पटकथा लिखना शुरू किया। 

हालाँकि, बजट की कमी ने पर्याप्त प्रगति को रोक दिया। ब्लेसी ने एक निर्माता की तलाश में वर्षों बिताए, आखिरकार 2015 में एक निर्माता मिल गया, जिससे परियोजना को गति मिली।

 ब्लेसी के साथ जिमी जीन-लुई और स्टीवन एडम्स भी निर्माता के रूप में शामिल हुए। ए. आर. रहमान ने फिल्म के मूल स्कोर और गीतों की रचना की।

टिप्पणियाँ