सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Samantha in pushpa 2

 Samantha in pushpa 2

2021 में आई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा : द राइज 2021 कि सबसे हिट फिल्मों में से एक थी। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदना लीड रोल में नजर आई थी। फिल्म का दूसरा पार्ट भी आने वाला है। जिसकी शूटिंग चल रही है। 

 फिल्म 'पुष्पा 2' की  शुटिंग चल रही हैं। कोई महीनों से लगातार इस फिल्म की शुटिंग हो रही हैं। हाल ही में रश्मिका मंदाना भी शुटिंग में शामिल हुई हैं। 

हाल ही में शुटिंग के सेट से रश्मिका की कुछ वीडियो भी वायरल हुई थी जिसमें वो लाल साड़ी में दिखी थी। इसी बीच अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर 'पुष्पा 2' से जुड़ी एक बड़ी खबर आई हैं।

 खबरों के मुताबिक फिल्म में सामंथा रुथ प्रभु भी दिखाई देने वाली हैं। 2021 को आई 'पुष्पा' में सामंथा ने आइटम सॉन्ग किया था जो बहुत पॉपुलर हुआ था। लेकिन इसबार सामंथा आइटम सॉन्ग नहीं करनेवाली हैं। खबरों के मुताबिक सामंथा को 'पुष्पा 2' में भी आइटम सॉन्ग ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने आइटम सॉन्ग करने से मना कर दिया। 

सामंथा के मना करने के बाद यह अब जाह्नवी कपूर करनेवाली हैं। हालांकि इसको लेकर अभी तक कुछ भी ऑफिशियल बयान नही हैं। वही आइटम सॉन्ग करने से मना करने बावजूद सामंथा 'पुष्पा 2' का हिस्सा होंगी। 

खबरों के मुताबिक सामंथा इस बार आइटम सॉन्ग नहीं बल्कि कैमियो रोल में दिखेंगी। खबरों के मुताबिक निर्देशक सुकुमार चाहते हैं कि 'पुष्पा 2' में सामंथा कैमियो रोल करें।

 सुकुमार दुसरे पार्ट में भी सामंथा को जारी रखना चाहते हैं क्योंकि वे तीसरे पार्ट में सामंथा के रोल को बढ़ा करनेवाले हैं। तीसरे पार्ट में शायद सामंथा अहम रोल में दिखेंगी। 

पुष्पा 2 : द रूल, एक आगामी भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है, जो सुकुमार द्वारा निर्देशित और सुकुमार राइटिंग के साथ संयुक्त रूप से माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित है। फिल्म में अल्लू अर्जुन मुख्य भूमिका में हैं, साथ ही फहद फासिल और रश्मिका मंदाना भी अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। 

फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होगी। फिल्म की स्टोरी वही से कंटिन्यू होगी जहा से पहले पार्ट की कहानी छोड़ी गई थी। 

टिप्पणियाँ