सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Sitaare zameen par?

 Tare zameen par re unite in sitaare "zameen par"

Sitare zameen par 

2007 को आमिर खान की सुपरहिट फिल्म 'तारे जमीन पर' रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था। आमिर के इस फिल्म में दर्शील सफारी भी दिखे थे। 

दर्शील फिल्म में ईशान के रोल में दिखे थे। यह फिल्म जब रिलीज हुआ था तब दर्शील सिर्फ 10 साल के थे। 10 साल के उम्र में ही दर्शील ने इस फिल्म में बेहतरीन एक्टिंग किया था। लोगों ने उनकी बहुत तारीफ करी थी।

 इस फिल्म के बाद उनको कोई फिल्म में हीरो के रोल में कास्ट भी किया गया था। हालांकि वे सक्सेस नहीं हो पाएं। 

और अब 16 साल बाद दर्शील फिर से आमिर खान के साथ काम करने जा रहे हैं। दर्शील ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करी हैं जिसमें उन्होंने आमिर के साथ तस्वीर शेयर करी हैं।

 दो तस्वीरों को दर्शील ने एकसाथ शेयर करी हैं। एक तस्वीर जहां 'तारे जमीन पर' फिल्म की हैं तो वही दुसरी फिल्म "सितारे जमीन पर" आमिर और उनकी अगली फिल्म की हैं। 

तस्वीर को शेयर करके दर्शील ने लिखा कि "बूम! 16 साल बाद, और हम फिर से एकसाथ हैं। भावुक? हां थोड़ा सा।आरोपित? बिल्कुल। इस अनुभव के लिए मेरे पसंदीदा गुरु को ढेर सारा प्यार। बड़े खुलासे के लिए बने रहें। 

आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया की "सितारे जमीन पर" इस साल क्रिसमस 2024 पर रिलीज कि जाएगी। 

और ऐसा 8 साल बाद हो रहा है की, आमिर खान की कोई फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होगी। इससे पहले आमिर खान की ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल क्रिसमस 2016 पर रिलीज हुई थी। 

फिल्म की और कास्ट के बारे में अभी कुछ पता नहीं चला है, पर जल्द ही इसके बारे में भी कोई अपडेट जरूर मिलेगी। 

टिप्पणियाँ