सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Sunny deol ott debut

 Sunny deol is all set to ott debut 


बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल 'गदर 2' फिल्म के बाद से ही चर्चाओं में हैं। बीते साल रिलीज हुए सनी की यह फिल्म 500 करोड़ से ज्यादा कमाई करी थी।

 इस फिल्म से सनी देओल ने बॉलीवुड में जबरदस्त वापसी करी हैं। 'गदर 2' ब्लॉकबस्टर होने के बाद सनी देओल को अबतक कोई फिल्मों का ऑफर मिल चुका हैं। सनी ने कई फिल्में साइन भी की हैं। 

हाल ही में सनी देओल ने 'सफर' फिल्म की शुटिंग खत्म की हैं। और अब सनी देओल 'लाहौर 1947' फिल्म के शुटिंग में व्यस्त हैं। कुछ हफ्तों पहले सनी देओल की फिल्म 'लाहौर 1947' फिल्म की शुटिंग शुरू हुई हैं। 

इसी बीच बॉलीवुड सुपरस्टार सनी देओल ने ओटीटी डेब्यू को लेकर बात किए। हाल ही में सनी देओल ने एक इंटरव्यू में कहा कि वे ओटीटी में काम करने के लिए तैयार हैं। 

उन्हें वेब सीरीज में काम करने से कोई परेशानी नहीं हैं। हाल ही में सनी देओल ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी अगली फिल्मों को लेकर बात किए। इसी दौरान उन्होंने ओटीटी यानी डिजिटल प्लेटफार्म पर डेब्यू को लेकर भी बात किए। 

ओटीटी में काम करने को लेकर बात करते हुए सनी देओल ने कहा कि "मैं फिल्मों के अलावा डिजिटल प्लेटफार्म में काम करने के लिए तैयार हूं। मुझे वेब सीरीज में काम करने से कोई परेशानी नहीं हैं। अगर मुझे अलग तरह का और नया विषय मिले तो मैं जल्द ही आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी दिखूंगा।"

 इसके आगे सनी ने कहा कि "साल 2025 मेरे लिए दिलचस्प होनेवाला हैं। यह साल मेरे करियर की दिशा तय करेगी। मैं चाहता हूं कि नई पीढ़ी के दर्शक भी मेरे काम को देखे और सराहे। मैं उन विषय पर काम करना चाहता हूं जिनपर फिल्म नहीं बन सकती हैं।

 मैं वैसी वेब सीरीज में काम करना चाहता हूं जो मेरे फिल्मों से अलग हो। मैं चाहता हूं जब दर्शक मुझे ओटीटी पर देखें तब उन्हें लगे कि मैंने कुछ बढ़िया और नया किया है।"

 बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल को लेकर एक खास खबर सामने आई है, जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठेंगे. बताया जा रहा है कि सनी पाजी जल्द ही ओटीटी पर धमाल मचाने वाले हैं. जी हां, सुपरस्टार अब अपने ओटीटी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं.

इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने दी है. उन्होंने बताया कि वह इन दिनों कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाएंगे.


अब ओटीटी पर गदर मचाने के लिए तैयार हैं सनी देओल
बता दें कि साल 2023 में सनी देओल ने अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'गदर 2' से बॉक्स ऑफिस का पूरा सिस्टम हिला कर रख दिया था. वहीं थिएटर में धमाल मचाने के बाद अब एक्टर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं. 


सुपरस्टार ने बताई अपनी पूरी प्लानिंग
हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्टस के मुताबिक, सनी देओल ने कहा है कि 'मेरे पास कई सारी फिल्में हैं. अभी मैं जो भी फिल्में कर रहा हूं वो थिएटर के लिए हैं. इसके अलावा मेरे पास कुछ प्रोजेक्ट्स है जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज किए जाएगें. कुछ चीजें हैं जो मैं चाहता हूं जिसके लिए थिएटर में स्पेस मिलना मुश्किल हो सकता है इसलिए हम इसे ओटीटी पर लेकर आएंगे.'

उन्होंने आगे ये भी कहा कि 'ये काफी एक्साइटिंग होगा. मैं जितना इसे करूंगा, दर्शक उतना ही इसे देखेंगे और ये जान पाएंगे कि मैं इसे करने में सक्षम हूं या नहीं. कोई केवल एक ही तरह का काम नहीं करना चाहता है' 

इस फिल्म में दिखाई देंगे

वहीं सनी देओल के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म 'लाहौर 1947' को लेकर खूब चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म को लेकर अच्छा खासा शोर है।फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है।  बता दें कि इस फिल्म को आमिर खान प्रोड्यूस कर रहे हैं और राजकुमार संतोषी इसे डायरेक्ट करेंगे. इसी के साथ ये तिकड़ी पहली बार किसी फिल्म के लिए एक साथ आई हैं। इस फिल्म में सनी देओल के अपोजिट प्रीति जिंटा को कास्ट कर लिया गया है, और विलेन के रोल में अभिमन्यु सिंह को लिया गया है। फिल्म में मिर्जापुर फेम अली फजल का भी तगड़ा रोल होने वाला है। 

ऑडियंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है। ये फिल्म 2024 के लास्ट में या 2025 के सुरुआती कुछ महीनों में थिएटर में नजर आएंगी। 

टिप्पणियाँ