सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Tapu and babita engagement

 'Dekhta Reh Gaya Jetha, Babita Ko Le Gaya...':

Engaged 💍

मुनमुन दत्ता और राज अनादकट की सगाई: सबसे हिट भारतीय सीरियल में से एक सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा, के टपू और बबिता की सगाई। 

 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' हाल ही में सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा, और इसका कारण नाटक से कम और टप्पू और बबीता के किरदारों से अधिक था। जी हां, बबीता, वही जिस पर जेठा लाल समेत बहुचर्चित गोकुलधाम सोसाइटी में सभी लोग फिदा थे। और टप्पू-जेठा लाल और दया बेन की शरारतें।

 खैर, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रतिष्ठित किरदार निभाने वाले 3 कलाकार मुनमुन दत्ता और राज अनादकट ने कथित तौर पर कुछ दिन पहले सगाई कर ली है। कथित तौर पर यह समारोह गुजरात के वडोदरा में हुआ। जैसे ही यह खबर ऑनलाइन प्रसारित होने लगी, कई लोगों ने जोड़े को बधाई दी, लेकिन ज्यादातर लोगों ने इस मौके का फायदा उठाते हुए इस पर मीम्स बना दिए।

News18 शोशा की एक रिपोर्ट के अनुसार, 36 वर्षीय मुनमुन और 27 वर्षीय राज ने इस महीने की शुरुआत में गुजरात में एक निजी समारोह में अपने परिवारों की उपस्थिति में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं।

पिछले कुछ समय से इस जोड़े के रिश्ते के बारे में अटकलें चल रही हैं, अंदरूनी सूत्रों से पता चला है कि उनके परिवारों ने लंबे समय से उनके बंधन को स्वीकार कर लिया है। 

एक्टर्स के एक करीबी सूत्र ने News18 से साझा किया, ''सगाई कुछ दिन पहले ही हुई थी.जाहिर तौर पर दोनों ने वडोदरा (गुजरात) में एक-दूसरे को अंगूठियां पहनाईं। मुनमुन और राज के परिवार के पास है।

मुनमुन और राज के परिवारों ने उनके रिश्ते को स्वीकार कर लिया है और वे समारोह में भी मौजूद थे।

सूत्र ने आगे कहा, "जब से राज तारक मेहता का उल्टा चश्मा में शामिल हुए हैं तब से वे डेटिंग कर रहे हैं। यह बहुत स्पष्ट था। सेट पर सभी को पता था ह। दरअसल, कुछ लोगों को यकीन था कि मुनमुन और राज ख़िरकार शादी हो जाएगी.इसलिए, यह चौंकाने वाली बात नहीं है कि वे अब सगाई कर रहे हैं।"

टिप्पणियाँ