सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

War 2 shooting in Shaolin temple

 War 2 shooting in Shaolin temple 
War 2

हाल हि मे ऋतिक रोशन की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर रिलीज हुई थी। पर फिल्म बॉक्सऑफिस पर उतना कुछ कमाल नहीं दिखा पाई, वर्ल्डवाइड इस फिल्म ने ₹337 करोड़ की कमाई की। 

पर इस फिल्म को क्रिटिक्स द्वारा बहुत सराहा गया। काफी अच्छे रिव्यू मिले फिर भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर एवरेज साबित हुई। 

और जूनियर एनटीआर अपनी आगामी फिल्म देवरा को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। फिल्म 10 अक्टूबर 2024 को रिलीज होगी। फिल्म में जान्हवी कपूर और सैफ अली खान, जूनियर एनटीआर के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। ये फिल्म जान्हवी कपूर की साउथ डेब्यू फिल्म होने वाली है। 

हाल ही में अभिनेता ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की मच अवेटेड स्पाई थ्रिलर फिल्म वॉर 2 से एक खबर निकल कर आई है कि फिल्म की शूटिंग जल्द हि जापान के शाओलिन टेंपल में होने वाली है। 

 वॉर 2 फिल्म शूटिंग इन शाओलिन टेंपल, जापान

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर बहुत जल्द 'वॉर 2' फिल्म में एकसाथ दिखाई देनेवाले हैं। ये एक बिग बजट एक्शन फिल्म हैं। 

फिल्म में दोनों सुपरस्टार जबरदस्त एक्शन करते हुए दिखाई देनेवाले हैं। वाईआरएफ की स्पाई युनिवर्स की इस फिल्म से जूनियर एनटीआर बॉलीवुड डेब्यू भी करेंगे।

 कहा जा रहा है कि वाईआरएफ जूनियर एनटीआर का बॉलीवुड में दमदार डेब्यू कराने की तैयारी में हैं। इसी बीच इस स्पाई फिल्म की शुटिंग को लेकर एक बड़ा अपडेट आया हैं। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म की शुटिंग शुरू होनेवाली हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक 7 मार्च से जापान में फिल्म की शुटिंग होगी। दैनिक भास्कर के रिपोर्ट के मुताबिक जापान के शाओलिन टेंपल में फिल्म का इंट्रोडक्शन सीन शुट किया जाएगा।

 शाओलिन टेंपल में अबतक सिर्फ हॉलीवुड फिल्म की शुटिंग हुई हैं, और अब ऋतिक और एनटीआर की फिल्म 'वॉर 2' की शुटिंग भी इसमें होनेवाली हैं।


टिप्पणियाँ