सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Imran Khan comeback in comedy movie

 Imran Khan comeback in comedy movie 

"Happy patel"





बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का भांजा इमरान खान इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। इमरान बहुत जल्द बॉलीवुड में वापसी करने वाले हैं। 

इमरान कोई सालों से बॉलीवुड से दूर हैं। आखिरी बार इमरान 2015 को 'कट्टी बट्टी' फिल्म में दिखे थे। यह फिल्म फ्लॉप हुई थी और इसके बाद ही इमरान ने बॉलीवुड छोड़ने का फैसला लिया था। बॉलीवुड के साथ-साथ इमरान ने इंडिया भी छोड़ा था। इंडिया छोड़कर विदेश चले गए थे इमरान। बीते साल इमरान इंडिया लौटे थे और अब वे बॉलीवुड वापसी की तैयारी कर रहे हैं।

 इसी बीच खबरें आ रही हैं कि इमरान खान को बॉलीवुड में वापसी करने के लिए फिल्म मिल गया हैं। इमरान एक कॉमेडी फिल्म से बॉलीवुड वापसी करेंगे।

 इस कॉमेडी फिल्म में कॉमेडी करते हुए दिखेंगे इमरान। पीपींग मून के रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान बहुत जल्द 'हैप्पी पटेल' फिल्म से बॉलीवुड वापसी करेंगे। इस फिल्म में इमरान हैप्पी पटेल का रोल निभाते हुए दिखेंगे। 

फिल्म को वीर दास डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म से वीर दास डायरेक्शन की दुनिया में कदम रख रहे हैं। बता दे वीर दास और इमरान ने 'डेल्ही बेली' फिल्म में साथ काम किए थे। और अब दोनों 'हैप्पी पटेल' फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक वीर दास के डायरेक्शन में बन रही इमरान खान स्टारर फिल्म 'हैप्पी पटेल' की शुटिंग अभी गोवा में हो रही हैं।

टिप्पणियाँ