सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Karan Johar called srk and Aditya Chopra his two pillars

 Karan Johar called srk and Aditya Chopra his two pillars 




हाल ही में एक साक्षात्कार में, करण जोहर ने शाह रुख खान और आदित्य चोपड़ा के साथ अपने संबंधों के बारे में खुलकर बातचीत की।

ऑल इंडिया मैनेजमेंट एसोसिएशन के नौवें नेशनल लीडरशिप कॉन्क्लेव में करण जौहर ने कई विषयों पर चर्चा की, जिसमें उन्होंने बताया कि शाहरुख खान और आदित्य चोपड़ा से मुलाकात उनकी किस्मत में थी।

उन्होंने कहा, ''दो स्तंभ, दो कारण हैं कि मैं आज यहां क्यों बैठा हूं। उन्होंने मेरे बारे में कुछ ऐसा स्वीकार किया जो मैंने स्वयं में नहीं देखा था। इसके लिए मैं सदैव उनका आभारी रहूँगा। बाकी सब तो बस जुनून था... मैं शायद उतना ही ईमानदार होता जितना मैं था। लेकिन तब क्या होता है जब आपके पास ऐसे लोग नहीं होते जो उस जैसे शक्तिशाली पदों पर हों?”

आगे उनकी प्रशंसा करते हुए, केजेओ ने कहा कि वह भाग्यशाली थे कि उन्हें संघर्ष बाद में करना पड़ा। “मेरा पहला कदम इसलिए था क्योंकि दो लोग जो मुझसे खून या परिवार से संबंधित नहीं थे, मुझ पर दृढ़ता से विश्वास करते थे। इसका भाग्य से बहुत लेना-देना है, लेकिन कड़ी मेहनत के बिना कुछ नहीं होता,'' उन्होंने साझा किया।


टिप्पणियाँ