सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

"Student of the year 3" is officially confirmed

 "Student of the year 3" is officially confirmed 




करण जोहर के अगले प्रोजेक्ट का ऐलान हुआ है। ये कोई फिल्म नहीं बल्कि वेबसीरीज़ होगी।

करण जौहर के निर्देशन में बनी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' फिल्म 2012 को रिलीज हुई थी। लोगों ने इस फिल्म को बहुत पसंद किया था। इस फिल्म से आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। 

इस फिल्म के बाद 2019 को 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' फिल्म आयि थी। इस फिल्म को भी लोगों ने बहुत पसंद किया था। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा सुतरिया और अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आए थे। हालांकि इसका निर्देशन करण जौहर ने नहीं किया था। लेकिन फिल्म का प्रोड्यूसर करण ही थे। 

स्टूडेंट ऑफ ईयर फ्रेंचाइजी के दो फिल्म आने के बाद अब 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' आनेवाली हैं। लेकिन यह फिल्म नहीं होगी। हाल ही में करण जौहर ने चंडीगढ़ में सिनेवेस्टर इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल हिस्सा लिया था। 

इस दौरान करण ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' को लेकर बात किए। करण ने कहा कि इसे रीमा माया निर्देशन करेंगी और यह फिल्म नहीं बल्कि वेब सीरीज होगी। 

करण ने आगे कहा कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 3' रीमा माया के तरीकों पर बनेगी। मैं रीमा माया की दुनिया में प्रवेश नहीं करूंगा। अगर मैं इसमें प्रवेश करुंगा तो इसे और अधिक भ्रमित बना दूंगा, जो कि उसके नाम यानी माया का अर्थ है। मैं बस यही चाहता था कि यह उनकी आवाज हो। उन्होंने इसे अपनी सीरीज बना ली है।"


टिप्पणियाँ