सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Ali Fazal in thug life

 Mirzapur star Ali Fazal in Kamal Hasan starrer "thug life"




साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म 'ठग लाइफ' इन दिनों बहुत चर्चाओं में हैं। कमल हासन के इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को लेकर लगातार नई-नई खबरें आ रही हैं। बॉलीवुड और साउथ के दिग्गज निर्देशक मणिरत्नम के निर्देशन में बन रही हैं यह फिल्म। इन दिनों इस फिल्म की दिल्ली में शुटिंग चल रही हैं।

फैंस कमल हासन के इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो इसी बीच फिल्म से फैंस के लिए एक खुशखबरी आई हैं। दरअसल फिल्म में गुड्डू भैया की एंट्री हुई हैं। अबतक कोई बड़े स्टार इस फिल्म को छोड़ चुका हैं। लेकिन इसी बीच 'मिर्जापुर' वेब सीरीज के गुड्डू भैया किरदार से चर्चा में आनेवाले अली फजल की फिल्म में एंट्री हुआ हैं।

बॉलीवुड एक्टर अली फजल 'मिर्जापुर' वेब सीरीज से एक अलग पहचान बनाएं थे। इस वेब सीरीज में वे गुड्डू भैया के रोल में दिखाई देते हैं। बहुत जल्द इस वेब सीरीज का तीसरा सीजन आनेवाला हैं और इसमें भी गुड्डू भैया के रोल में दिखेंगे अली। 'मिर्जापुर 3' रिलीज होने से पहले अब अली की 'ठग लाइफ' में भी एंट्री हो गई हैं।

कमल हासन की फिल्म 'ठग लाइफ' में अली फजल किस तरह के रोल में दिखेंगे इसका खुलासा अभी नहीं हुआ हैं। लेकिन इस बिग बजट फिल्म का हिस्सा बनने पर अली बहुत खुश हैं। हाल ही में अली ने खुशी भी जाहिर करी हैं। इस फिल्म का हिस्सा बनने पर खुशी जाहिर करते हुए अली फजल ने कहा कि "मैं 'ठग लाइफ' फिल्म से मणि सर की फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं। मेरी आशा है कि मैं अपनी अभिनय से दर्शकों को प्रसन्न कर पाऊं। कमल हसन सर के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान की बात हैं।"

टिप्पणियाँ