सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Heeramandi's Shruti Sharma aka Saima reacts to Sharmin Segal being trolled for her acting

Heeramandi's Shruti Sharma aka Saima reacts to Sharmin Segal being trolled for her acting



 संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित वेबसरीज हीरामंडी (1 मई 2024 ) को रिलीज की गई थी। बात करें 'हीरामंडी' की तो संजय लीला भंसाली निर्मित और निर्देशित सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, संजीदा शेख, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, शर्मिन सेगल, श्रुति शर्मा, प्रतिभा रांटा, फरदीन खान, अध्ययन सुमन और शेखर सुमन जैसे कलाकारों ने अहम भूमिका निभाई है। 

एक तरफ सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है, तो वहीं दूसरी तरफ इस सीरीज में एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस शर्मिन सेगल को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है। इसपर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस श्रुति शर्मा ने इंटरव्यू में कहा:

जब दर्शकों से पूछा गया कि दर्शकों को लगता है कि सेगल को केवल इसलिए प्रोजेक्ट मिला क्योंकि वह निर्देशक संजय लीला भंसाली से संबंधित हैं और पर्याप्त प्रतिभाशाली नहीं हैं, तो श्रुति ने कहा, "ईमानदारी से कहूं तो, मुझे अब तक नहीं पता था कि लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे। मुझे नहीं पता दर्शकों को शर्मिन के बारे में क्या पसंद है या क्या नहीं, लेकिन मैंने उसे सेट पर बाकी सभी लोगों की तरह अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करते देखा है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि किसे ट्रोल किया जा रहा है, लेकिन ट्रोल करना बुरी बात हैं।

उन्होंने आगे कहा, "आलोचना एक बात है; स्वस्थ आलोचना का हमेशा स्वागत है, लेकिन ट्रोलिंग अस्वीकार्य है। यह किसी के प्रति दृष्टिकोण रखने का एक बहुत ही नकारात्मक तरीका है। यह एक तरह का मानसिक उत्पीड़न है। अगर ऐसा हो रहा है, तो मैं उसके अधिकार के लिए बहुत चिंतित हूं।" अब।"

प्रदर्शन के लिए शर्मिन सहगल से अधिक प्यार पाने के बारे में पूछे जाने पर, नमक इस्क का अभिनेत्री ने कहा, "मैं साइमा से वास्तव में खुश हूं। अगर संजय सर ने कुछ तय किया है, तो वह अपने अभिनेताओं को चुनने में काफी बुद्धिमान हैं। मुझे यकीन है कि काफी अच्छी तरह से सोचा गया है। आप उनकी दृष्टि पर सवाल नहीं उठा सकते। उन्होंने भारतीय सिनेमा को इतिहास दिया है। हम बात कर रहे हैं।

टिप्पणियाँ