सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Shah rukh khan health update

 Shah Rukh Khan health update 

शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने उनके स्वास्थ्य पर अपडेट साझा किया: 'आपके प्यार, प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद'



शाहरुख खान को हाल ही में अहमदाबाद में अपनी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का समर्थन करते समय हीटस्ट्रोक का सामना करना पड़ा। उन्हें केडी अस्पताल ले जाया गया।

शाहरुख खान के फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंतित हो गए हैं. हालांकि अभिनेता ने इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है, लेकिन उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने उनके प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ एक अपडेट साझा किया है।

 पूजा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहरुख की ओर से सभी को उनकी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया। (यह भी पढ़ें: आईपीएल मैच के बाद अस्वस्थ होने के बावजूद शाहरुख खान अपने दिव्यांग प्रशंसक से गर्मजोशी से मिले।

पूजा ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “मिस्टर खान के सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों के लिए – वह अच्छा कर रहे हैं। आपके प्यार, प्रार्थनाओं और चिंता के लिए धन्यवाद। (हाथ जोड़ने वाले इमोजी)।” 

अनजान लोगों के लिए, डंकी अभिनेता को बुधवार को हीटस्ट्रोक का सामना करने के बाद अहमदाबाद के केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। 

अहमदाबाद (ग्रामीण) के पुलिस अधीक्षक ओम प्रकाश जाट के हवाले से कहा गया, "अभिनेता शाहरुख खान को हीट स्ट्रोक से पीड़ित होने के बाद केडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था।" शाहरुख मंगलवार को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में अपनी कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) टीम के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच में भाग लेने के लिए राज्य की राजधानी में थे। वह आईपीएल टीम (केकेआर) के मालिक हैं। 

पूजा ददलानी ने सोशल मीडिया पोस्ट में शाहरुख खान की हेल्थ अपडेट शेयर की।

शाहरुख की केकेआर बिजनेस पार्टनर जूही चावला और उनके पति जय मेहता भी अहमदाबाद अस्पताल में उनसे मिलने पहुंचे। केडी अस्पताल पहुंचते ही उनकी पत्नी गौरी खान चिंतित दिखीं।

शाहरुख खान के आने वाले प्रोजेक्ट्स

ऐसी अटकलें हैं कि शाहरुख की बेटी सुहाना खान अपनी ओटीटी रिलीज द आर्चीज़ के बाद उनके साथ स्क्रीन पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फरहान अख्तर की डॉन 2 के बाद अभिनेता एक बार फिर आगामी एक्शन-थ्रिलर में अंडरवर्ल्ड डॉन की भूमिका निभाएंगे। शाहरुख वाईआरएफ की टाइगर बनाम पठान का भी हिस्सा होंगे। आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित फिल्म जासूसी ब्रह्मांड का हिस्सा है जिसमें टाइगर फ्रेंचाइजी, वॉर 2 और पठान शामिल हैं। उम्मीद है कि वॉर 2 के वेंट टाइगर बनाम पठान और पठान 2 के लिए आधार तैयार करेंगे।

टिप्पणियाँ