सीधे मुख्य सामग्री पर जाएं

Naezy reveals that gullyboy is based on him and it affected his personal life

 



फेमस रैपर इस वक्त रियलिटी शो  बिगबॉस ओटीटी सीजन 3 के घर में है। शो के होस्ट अनिल कपूर है।

नेज़ी ने बिग बॉस ओटीटी 3 पर खुलासा किया कि गली बॉय ने उन्हें बहुत नुकसान पहुंचाया: 'इससे ​​मेरी निजी जिंदगी प्रभावित हुई'😱

.
नैज़ी ने कहा, “हां। असल में वो फिल्म से बहुत सारे लोग जुड़े हुए हैं। वो शुद्ध हिप-हॉप संस्कृति का प्रतिनिधित्व करते हैं हमने। लेकिन मुख्य किरदार (मुराद अहमद) जो था वो मेरे से प्रेरित हुआ था। आफत गाना, मेरा जो पहला गाना था, जो वायरल हुआ था, ये गाने के जरिए उन्हें मैंने ढूंढा था।”
.
उन्होंने आगे कहा, “तो उससे मेरे को एक दुम सूक्ष्म तरीके से फ़ायदा हुआ और बहुत नुक्सान भी हुआ। मेरी पर्सनल लाइफ पर मेरी दो - दो गर्लफ्रेंड्स दिख गई है। मुझे ग़रीब बताया गया है, जितना ग़रीब मैं था नहीं। मुझे ड्राइवर बताया गया है क्योंकि मैं वो हूं नहीं। लेकिन जो भारतीय दर्शकों का दिमाग है ना, सबको ऐसा लग रहा है कि यही नैज़ी भाई है। तो उसे मेरी निजी जिंदगी पर थोड़ा फर्क पड़ा।

टिप्पणियाँ